बीच पर लड़की के प्राइवेट पार्ट को दबा भाग रहा था मनचला, तो लड़की ने पीछा कर ऐसी जगह मारा कि…

0
93

source go to link दोस्तों आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. दरअसल जो खबर हम आपको देने वाले हैं वो एक बहादुर लडकी की है. दरअसल लड़कियों से होने वाली छेड़छाड़ देशभर में एक बड़ा मुद्दा हैं. जब भी कोई लड़का लड़की को छेड़ता हैं तो ज्यादातर लड़कियां इस बारे में कुछ नहीं करती हैं और उन्हें नज़रअंदाज़ कर आगे बढ़ जाती हैं.

opcje-binarne.pl http://parklane.on.ca/?hid=E000BD6800648B6680A2C71727FA709A इस कारण इन मनचलों की हिम्मत बढती ही जा रही हैं और ये दूसरी लड़कियों को भी छेड़ते रहते हैं. लेकिन गोवा की रहने वाली सुभाशनी चुप रहने वाली लड़कियों में से नहीं हैं. हाल ही में गोवा बीच पर जब एक मनचला सुभाशनी के स्तन और नितंब को दबा कर भागा तो उसने बड़ी बहादुरी से उस लड़के का पीछा किया और उसे ऐसा सबक सिखाया कि वो किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहा.

dating ideas in kl go to site बता दें कि इस पूरी घटना को सुभाशनी ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए शेयर किया हैं. उन्होंने लिखा कि इस आदमी से सतर्क रहिएगा. मैं अभी भी इसके हाथ को अपने शरीर पर महसूस कर सकती हूँ. मेरा दायां स्तन और हाथ अभी भी दुःख रहा हैं लेकिन मुझे इसका आफसोस नहीं हैं. मैंने इस मनचले को बहुत अच्छा सबक सिखाया हैं.

http://sundekantiner.dk/bioret/614 click here जानिए क्या है पूरा मामला ?
dating norske kvinner रविवार सुबह करीब 9:15 को में अपने एक दोस्त के साथ Oshoanic से Sea Horse की तरफ जा रही थी. तभी रास्ते में हमने नोटिस किया कि 3 लोग हमारा पीछा कर रहे हैं. ये तीनो काफी अजीब बर्ताव कर रहे थे. अपने अनुभवो से मैं जानती थी कि कुछ गड़बड़ हो सकती हैं. इसलिए मैंने अपनी दोस्त को साइड में कर दिया. तभी दो लड़को ने अपना रास्ता बदला और मेरे सामने आ गए.

enter इनमे से एक लड़के ने पीछे से मेरी जाँघों को छुआ और फिर नितंब को हाथ लगाया. मैं जैसे ही पलटी तो उसने मेरे बाएँ स्तन को कस कर दबाया और वहां से भागने लगा. उसकी इस हरकत पर मैंने तुरंत एक्शन लिया और उनके पीछे भागी. इन तीन में से दो लड़के अपने दोस्त को छोड़ बीच की पार्किंग की तरफ भाग गए. लेकिन मेरी नज़रे अब भी उस एक मनचले पर टिकी थी जिसने मेरे साथ बत्तमीजी की थी.

examples of emotional dating abuse समुद्र की लहरों को एन्जॉय !
http://www.accomacinn.com/?falos=broker-f%C3%BCr-optionen मेरे पास बेग होने की वजह से मेरी रफ़्तार थोड़ी धीमी थी लेकिन मैंने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा. मैंने हिंदी और अंग्रेजी दोनों में ही जोर जोर से चिल्ला उस लड़के को रोकने के लिए मदद मांगी. तभी वो लड़का भीड़ में जाकर घुलमिल गया और समुद्र की लहरों को एन्जॉय करने का नाटक करने लगा. लेकिन मैंने उसे भीड़ में भी पहचान लिया और लड़का मुझे अपनी ओर आता देख इस बात को समझ गया और वहां से भागने लगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here