इन दोनों बातो का ख्याल रखने से कभी नही रहती पैसे कमी….

0
59

http://www.transportbudapesta.ro/?kdls=via-col-verde-opzioni-binarie&773=7e माँ लक्ष्मी का आशीर्वाद हर कोई पाना चाहता हैं और पुरे विधि विधान से माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए अनुष्ठान करता हैं ।हर कोई अनेको तरीको से माँ लक्ष्मी को प्रसन्न करने का प्रयास करता हैं लेकिन मा लक्ष्मी की आराधना करने का सबसे बड़ा नियम बहुत ही कम लोगो को पता हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस स्थान पर मा लक्ष्मी का पूजन किया जाता हैं वहां रौशनी का होना परम आवश्यक हैं । वास्तु शास्त्र भी इसकी पुष्टि कर चूका हैं की पूजा स्थल पर भरपूर रौशनी करके मा लक्ष्मी की आराधना की जाये तो वह शीघ्र प्रसन्न होती हैं ।हम सभी के घरो में पूजा स्थल होता हैं, वास्तु शास्त्र में भी पूजा स्थल को बड़ा महत्वपूर्ण बताया गया हैं और यह भी कहा गया हैं की किसी भी घर में आने जाने वाले सुख, दुःख और पैसे पर इसका प्रभाव पड़ता हैं ।

http://gsc-research.de/gsc/research/studien/detailansicht/index.html?tx_ttnews[tt_news]=76772

http://www.sme-ae.it/?bioske=trading-binario-guida-si-guadagna-tanto&a8c=bf

watch

site de rencontre ado suisse lausanne वास्तु शास्त्र में घर के ईशान कोण पर पूजा स्थल बनाने पर जोर दिया गया हैं जिसका कारण यह हैं की ईशान कोण पर देवी देवताओ का वास होता हैं ।वास्तु शास्त्र में जहाँ पुरे घर में दुधिया लाइट जलान शुभ माना गया हैं वही पूजा स्थल में पीले रंग की रौशनी करने से लाभ की प्राप्ति भी बताई गयी हैं ऐसा करने से घर में बरक्कत और कारोबार में बढ़ोतरी हो जाती हैं।

source

free online dating sites indiana वास्तु शास्त्र में इस बात का जिक्र किया गया हैं की शाम के समय अपने आराध्य देव के सामने घी का दिया जलाकर रौशनी करने से सभी दुःख मिट जाते हैं और घर में माँ लक्ष्मी का आगमन होता हैं । शाम के समय यदि किसी घर में अँधेरा रहे तो शास्त्रों में कहा गया हैं की उस घर में आने वाली लक्ष्मी माता अपना रास्ता बदल लेती हैं और घर में नकारात्मक उर्जाये घुस जाती हैं । इन नकारात्मक उर्जाओ से छुटकारा पाने और घर में माता लक्ष्मी को बुलाने के लिए पूजा स्थल पर गोधुली बेला के टाइम रौशनी करना आवश्यक बताया गया हैं ।

http://www.ribo.co.at/deniro/3544

http://fgsk.de/?kraevid=cfx-broker-demokonto&425=1a http://secfloripa.org.br/esminer/2775 हमे उम्मीद हैं हमारे द्वारा बताई गयी इस विधि को आप अपनायेगे और मा लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करेगे ।

here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

cosa sono le opzioni digitalisono ad alto rischio